Admin+9759399575 ; Call आचार्य
शादी - विवाह, नामकरण, गृह प्रवेश, काल सर्प दोष , मार्कण्डेय पूजा , गुरु चांडाल पूजा, पितृ दोष निवारण - पूजा , महाम्रत्युन्जय , गृह शांति , वास्तु दोष

राहु बदलने वाला है अपनी राशि, इन 4 राशियों की चमक उठेगी तकदीर

जब भी किसी राशि (Zodiac) में कुछ बदलाव होते हैं, तो फिर उसका असर मनुष्य के जीवन पर भी होता है. ग्रहों में परिवर्तन होने से कई बार जीवन में अच्छे तो कई बार बुरा प्रभाव पड़ता है. कही कारण है कि राहु (Rahu) को मायाबी ग्रह भी माना जाता है.कई बार इसको  छाया ग्रह भी कहा गया है. ज्योतिष की मानें तो अब राहु करीब 18 महीने बाद किसी राशि में परिवर्तन करने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार 27 मार्च को राहु ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने जा रहा है.  राहु को महामारी, त्वचा रोग, वाणी, राजनीति और धार्मिक यात्रा का कारक माना जाता है. अब राहु के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों  पर पड़ने वाला है, लेकिन 4 राशियों को व्यापार और शेयर से जुड़े काम में अधिक लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं उन 4 राशियों (4 Zadiac special) के बारे में.

जानिए कौन से होंगी वो चार राशियां

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए राहु सौगात लेकर आ रहा है. इनको गोचर का जबरदस्त लाभ मिलेगा. इस राशि के लोग जो भी प्रशासनिक सेवा में हैं, उनको इस परिवर्तन से मान-सम्मान में वृद्धि मिलेगी. इसके साथ ही बिजनेसमैन के लिए भी शानदार वक्त होना चाहिए. बिजनेस में आर्थिक निवेश का लाभ भी इन लोगों को मिलेगा. बाजार के मामले में भी इनको लाभ मिलेगा.

कर्क (Cancer) 

कर्क राशि के लोगों के लिए राहु का गोचर शुभ साबित होने वाला है. इन लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने वाला है.  इन लोगों के लिए हर काम में प्रदर्शन अच्छा रहने वाला है. राहु गोचर की अवधि में अच्छी कमाई करने में कामयाब होंगे.बिजनेस में भी काफी फायदा इन लोगों को होने वाला है.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर बहुत ही लाभदायक होने वाला है. राहु के गोचर करने से पैसा  कमाने और जमा करने में भी इनको सफलता मिलने वाली है. इस राशि के लोगों के लिए नया व्यापार शुरू करने का ये सही वक्त हैं जो कि लाभकारी साबित होगा. जो लोग नौकरी करते हैं, उनको नौकरी में काफी उन्नत्ति मिलने वाली है.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों की बात करें तो इनका राहु का गोचर लाभ दिलाने वाला है. राहु के गोचर के दौरान इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आने वाला है. इसके साथ ही बिजनेस में निवेश करना लाभ मिलने वाला है. पैसों की सेविंग्स भी खूब कर सकते हैं. इसके अलावा नौकरी में अचानक प्रमोशन का शुभ समाचार मिल सकता है.

(यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

यह भी पढ़ें-Maha Shivratri 2022: महाशिवरात्रि पर गलती से भी भगवान शिव पर ना चढ़ाएं ये सामग्री, वरना प्रभु हो जाएंगे नाराज

Lord Hanuman worship : हर हनुमत भक्त को पता होनी चाहिए बजरंगी से जुड़ी ये सात बड़ी बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *