Contact +9759399575 pujapathpandit@gmail.com
Call: Puja Path Shadi Anya Dharmik Kary

एस्ट्रोसेज की विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी 100% हुई सच!

विधानसभा चुनाव 2022 का एग्जिट पोल तो तमाम न्यूज़ चैनल और पोर्टल्स ने दिया है लेकिन एस्ट्रोसेज ने इसमें एक बाद फिर से ‘बाज़ी मार ली है’ और साबित किया है कि हम देश की नंबर 1 वेबसाइट क्यों हैं। दरअसल इलेक्शन रिजल्ट से एक दिन पहले ही एस्ट्रोसेज के विद्वान ऐस्ट्रोगुरु मृगांक शर्मा ने पांच राज्यों के चुनाव नतीजों की ज्योतिषीय भविष्यवाणी पेश की थी जो अब नतीजे आने के बाद 100 फीसदी सही साबित हुई है। 

आचार्य मृगांक की भविष्यवाणी पर एक नज़र 

अपने पिछले लेख में ऐस्ट्रोगुरु मृगांक शर्मा ने अपने ज्ञान और इन्टरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर पांच राज्यों (यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर) में किसकी सरकार बनेगी इसकी भविष्यवाणी की थी।

आचार्य मृगांक की सबसे सटीक भविष्यवाणी पर एक नज़र:

यूपी चुनाव की भविष्यवाणी: यदि उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 की बात करें तो यह कहा जा सकता है कि सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार माननीय योगी आदित्यनाथ जी दोबारा सत्ता संभाल सकते हैं और समाजवादी पार्टी को कुछ सीटों का लाभ हो सकता है।

नतीजा: बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में 

पंजाब चुनाव की भविष्यवाणी: पंजाब चुनावों की बात करें तो आम आदमी पार्टी की स्थिति काफी मजबूत होगी और वह सरकार बनाने की स्थिति में आ सकती है, चाहे इसके लिए उसे गठबंधन भी करना पड़े। 

नतीजा: आम आदमी पार्टी सरकार बनाने की स्थिति में

उत्तराखंड चुनाव की भविष्यवाणी: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है जिसमें भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन के साथ सरकार बनने की संभावना है।

नतीजा: बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में

मणिपुर चुनाव की भविष्यवाणी: मणिपुर चुनाव में वर्तमान सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी की जीत होने की संभावना है हालांकि कांग्रेस भी अच्छी स्थिति में रहेगी।

नतीजा: बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में

गोवा चुनाव की भविष्यवाणी: गोवा चुनावों की बात करें तो यहां कुल 40 विधानसभा सीट हैं, जिनमें भाजपा, आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है और अंततः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की संभावना है।

नतीजा: बीजेपी सरकार बनाने की स्थिति में

The post एस्ट्रोसेज की विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी 100% हुई सच! appeared first on AstroSage Blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *