Admin+9759399575 ; Call आचार्य
शादी - विवाह, नामकरण, गृह प्रवेश, काल सर्प दोष , मार्कण्डेय पूजा , गुरु चांडाल पूजा, पितृ दोष निवारण - पूजा , महाम्रत्युन्जय , गृह शांति , वास्तु दोष

मार्च में बनेगा चतुर्ग्रही योग, इन 5 राशियों की करियर में चमकेगी किस्मत !

ज्योतिष शास्त्र में हमेशा से ही हर ग्रह का प्रत्येक राशि परिवर्तन हर राशि के जातकों के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहता है। क्योंकि जहाँ कोई ग्रह किसी जातक के लिए शुभ तो वहीं कुछ जातकों के लिए थोड़ा प्रतिकूल फल देते हुए उसके जीवन के अलग-अलग क्षेत्रों को प्रभावित करने का कार्य करता है। 

आज वर्ष के तीसरे माह मार्च का शुभारंभ हो गया है। ऐसे में अगर इस महीने में होने वाले ग्रहों के फेरबदल पर दृष्टि डालें तो ये जानकारी मिलती हैं कि इस माह कुल 3 शुभ ग्रहों का स्थान परिवर्तन लगभग 5 बार होगा। 

विद्वान ज्योतिषियों से करें फ़ोन पर बात और अपने जीवन की हर समस्या का पाएं समाधान! 

3 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन

इसमें सबसे पहले 6 मार्च, रविवार के दिन बुध का गोचर होगा। इस दौरान बुध सुबह 11 बजकर 31 मिनट पर शनि की मकर राशि से शनि की ही कुंभ राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद सूर्य 15 मार्च, 2022 को सुबह 12 बजकर 31 मिनट पर मीन राशि में गोचर करेंगे। फिर बुध 18 मार्च, 2022 को 16:06 बजे कुंभ राशि में ही अस्त होंगे। एक बार फिर बुध 24 मार्च, 2022 को सुबह 11 बजकर 05 मिनट पर मीन राशि में अपना गोचर करेंगे। इसके बाद अंत में 31 मार्च, 2022 की सुबह 8 बजकर 54 मिनट पर शुक्र का कुंभ राशि में प्रवेश होगा। 

ऑनलाइन सॉफ्टवेयर से मुफ्त जन्म कुंडली प्राप्त करें

मकर राशि में बनेगा चतुर्ग्रही योग

ऐसे में 31 मार्च से पहले शुक्र और 6 मार्च से पहले बुध मकर राशि में ही विराजमान होते हुए, वहां पहले से ही मौजूद शनिदेव और लाल ग्रह मंगल के साथ युति करेंगे। इस कारण मकर राशि में इन चार ग्रहों का चतुर्ग्रही योग बनेगा और इसका परिणाम यूँ तो करीब-करीब हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। परंतु चतुर्ग्रही योग से मुख्य रूप से 4 राशियों को जबरदस्त लाभ मिलने की संभावना अधिक रहेगी। इसलिए आइये जानते हैं आखिर कौन सी हैं वो 4 राशियां जिनके लिए चतुर्ग्रही योग किसी राजयोग से कम नहीं सिद्ध होगा।

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा 

इन 4 राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ 

मेष राशि: 

चतुर्ग्रही योग मेष राशि वालों के लिए उनके करियर और आर्थिक जीवन में जबरदस्त लाभ मिलने के योग बनाएगा। क्योंकि ये वो अवधि होगी जब आप अपनी नौकरी में अच्छा प्रदर्शन देते हुए अपनी आमदनी में वृद्धि करने में सक्षम होंगे। वहीं व्यापारी जातकों को भी उन्नति के कई अवसर मिलेंगे, जिससे उनकी आर्थिक प्रगति हो सकेगी। 

वृषभ राशि:

वृषभ राशि के जातकों के लिए ये योग सबसे अधिक आर्थिक तरक्की लेकर आ रहा है। क्योंकि इस दौरान न केवल आप खुद को आर्थिक रूप से मजबूत पाएंगे, बल्कि वो जातक जो किसी ऋण आदि से परेशान थे, उन्हें भी अपने कर्ज या ऋण से हमेशा-हमेशा के लिए मुक्ति मिल सकेगी। 

तुला राशि: 

तुला जातकों के लिए ये समय करियर में रफ़्तार लेकर आएगा। इसके परिणामस्वरूप जहाँ नौकरीपेशा जातकों को अपनी पदोन्नति के साथ आय में वृद्धि करने के कई सुनहरे अवसर मिल सकेंगे। वहीं व्यापार से जुड़े जातकों की अधूरी पड़ी व्यापारिक योजनाएं भी सफल होंगी। साथ ही वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली पुनः लौटेगी। 

वृश्चिक राशि: 

लाल ग्रह मंगल की राशि वृश्चिक के जातकों को ये चतुर्ग्रही योग उन्हें अपनी सभी समस्याओं से निजात मिलने के योग बनाएगा। जिसका सबसे अधिक फायदा नैकरी और रोजगार से जुड़े जातकों को मिलेगा। क्योंकि इस दौरान आपकी मेहनत रंग लाएगी और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। 

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

आपको हमारा ये लेख कैसा लगा..? हमे कमेंट कर ज़रूर बताएं। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपको बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।

The post मार्च में बनेगा चतुर्ग्रही योग, इन 5 राशियों की करियर में चमकेगी किस्मत ! appeared first on AstroSage Blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *