Admin+9759399575 ; Call आचार्य
शादी - विवाह, नामकरण, गृह प्रवेश, काल सर्प दोष , मार्कण्डेय पूजा , गुरु चांडाल पूजा, पितृ दोष निवारण - पूजा , महाम्रत्युन्जय , गृह शांति , वास्तु दोष

लाल किताब उपाय: शक्कर के कुछ दाने मालामाल बनाने की रखते हैं क्षमता, ज़रूर अपनाएं!

हमारे आसपास कुछ ऐसी चीजें पाई जाती हैं, जिन्हें हम सिर्फ खाने का जायका बढ़ाने या स्वाद बढ़ाने वाला समझते हैं। लेकिन इनमें कुछ ऐसे गुण होते हैं जिनकी मदद से हम अपने जीवन में धन-दौलत, सुख-समृद्धि, उन्नति के द्वार खोल सकते हैं। ऐसी ही चीजों में से एक है शक्कर जिसे हम आप बोली में  चीनी कहते हैं। लाल किताब में ऐसे कई आसान उपायों के बारे में बताया गया है जिसे शक्कर की मदद से हर व्यक्ति अपनी समस्याओं से तुरंत निजात पाने में सफल रहता है। 

इन्हीं उपायों में से एक उपाय की मदद से आप अपने घर-परिवार या कार्यक्षेत्र में नकारात्मकता दूर कर उसमें सकारात्मकता का वास कर सकते हैं। जी हाँ… ! ठीक समझा आपने, जिस तरह से एक चुटकी शक्कर किसी भी पदार्थ में मिलकर मिठास घोल देता है, वैसे ही यह आपके सांसारिक जीवन से कुछ परेशानियों को दूर करने की क्षमता भी रखती है। इससे आपके ग्रह दोष भी दूर होते हैं और पारिवारिक जीवन भी सुखमय होता है। 

विद्वान ज्योतिषियों से करें फ़ोन पर बात और अपने जीवन की हर समस्या का पाएं समाधान! 

लाल किताब में है हर समस्या का अचूक उपाय 

स्वयं एस्ट्रोसेज के लाल किताब ज्योतिषियों की मानें तो जल में शक्कर मिला कर भगवान सूर्य को जल देने से न केवल जातक की कुंडली के तमाम ग्रह दोष दूर होते हैं, बल्कि इससे उसकी कुडंली में सकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है। 

लाल किताब एक ज्योतिष ग्रंथ है। इसमें मनुष्य की परेशानियों को दूर करने के तमाम उपाय बताए गए हैं। मान्यता है कि इसमें जो भी वर्णित है वो रावण और भगवान सूर्यदेव के सहयोगी अरुण देव के पास थी। लाल किताब के पांच हिस्से हैं, इसमें कई तरह के टोटकों का जिक्र किया गया है और इन्हीं टोटके व उपायों की मदद से कोई भी व्यक्ति अपनी नौकरी, व्यापार, प्रेम, विवाह और स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से तुरंत छुटकारा पाने में सफल हो सकता है। इसी आधार पर हम अपने इस लेख में आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे शक्कर के कुछ दानों की मदद से धन संबंधित परेशानियों एवं बाधाओं से मुक्ति पाई जा सकती है। 

ऑनलाइन सॉफ्टवेयर से मुफ्त जन्म कुंडली प्राप्त करें

चीनी के ये उपाय आपकी हर समस्या करेंगे दूर 

लक्ष्य प्राप्ति हेतु : 

बार-बार प्रयास करने के बावजूद भी धन प्राप्ति में परेशानियां आ रही हैं या फिर हर प्रयास असफल हो जा रहा है? कार्यक्षेत्र में भी किस्मत साथ नहीं दे रही और लगातार नुकसान का सामना कर पड़ रहा हो तो, हर शुक्रवार को आटे और शक्कर की रोटी बनाकर कौवों को खिलाएं। यह उपाय करने से आपको धन संबंधी या आपके कारोबार में आ रही सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।  

व्यापार में आ रही बाधा हेतु : 

जिस भी जातक की कुंडली में सूर्य ग्रह कमजोर हो तो उस जातक को कारोबार में बाधा आना निश्चित है। ऐसे में व्यापार संबंधी इस समस्या से निजात पाने हेतु रोजाना तांबे के गिलास में शक्कर और पानी का घोल बनाकर ग्रहण करें। साथ ही प्रातःकाल सूर्योदय के समय सूर्यदेव को शक्कर और पानी का अर्ध्य देना आपके लिए कारगार सिद्ध होगा। क्योंकि नियमित रूप से इस उपायों को कर आप अपनी कुंडली में सूर्य की स्थिति को मजबूत कर सकेंगे।

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा  

राहु संबंधी हर बाधा दूर करने हेतु : 

यदि आप अपनी कुंडली में राहु ग्रह संबंधी किसी भी प्रकार की बाधा से परेशान है तो शक्कर आपके लिए बेहद मददगार सिद्ध हो सकती है। इसके लिए आपको केवल रात्रि में बिस्तर पर जाने के बाद लाल वस्त्र में शक्कर बांधकर अपने तकिए के नीचे रखना होगा। क्योंकि लाल किताब अनुसार ऐसा करने से आपकी कुंडली में राहु का नकारात्मक प्रभाव कम या शून्य हो जाएगा। 

शनि दोष से मुक्ति हेतु :

शनि दोष से मुक्ति पाने के लिए शक्कर काफी कारगर उपाय माना जाता है। अगर आप पर शनि की ढैय्या तथा साढ़ेसाती चल रही है तो नारियल में शक्कर का बूरा मिलकार चीटियों को खिलाना आपके लिए मददगार  रहेगा। ये उपाय रोजाना करने से कुंडली में उपस्थित हर प्रकार का शनि दोष भी खत्म किया जा सकता है।

कार्यों व उद्देश्यों में सफलता हेतु  : 

अगर आपको किसी जरुरी काम के लिए अपने घर से बाहर जाना है तो एक रात पहले तांबे के पात्र में शक्कर और पानी मिलाकर रख दें। फिर अगले दिन सुबह घर से निकलने से पहले उस शक्कर वाले पानी के मिश्रण को पी लें। ऐसा करने से आपका हर कार्य पूर्ण होगा और आप अपने उद्देश्यों में मनोवांछित सफलता प्राप्त भी कर सकेंगे। 

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

आपको हमारा ये लेख कैसा लगा..? हमे कमेंट कर ज़रूर बताएं। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपको बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।

The post लाल किताब उपाय: शक्कर के कुछ दाने मालामाल बनाने की रखते हैं क्षमता, ज़रूर अपनाएं! appeared first on AstroSage Blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *