Admin+9759399575 ; Call आचार्य
शादी - विवाह, नामकरण, गृह प्रवेश, काल सर्प दोष , मार्कण्डेय पूजा , गुरु चांडाल पूजा, पितृ दोष निवारण - पूजा , महाम्रत्युन्जय , गृह शांति , वास्तु दोष

वैलेंटाइन वीक के आखिरी कुछ दिन इन राशियों के लिए हैं लकी, जानिए आपकी राशि तो इसमें नहीं…

Valentine Special 2022: वैलेंटाइन (Valentine day) का कपल्स के बीच में हमेशा से ही क्रेज होता है. वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरुआत रोज डे तारीख 7 फरवरी से होती है. ऐसे में इन दिनों कपल्स वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए अलग अलग तरह की प्लानिंग कर रहे हैं. अपने लव पार्टनर के साथ हर कोई इस पूरे वीक को मना रहे है. 7 से 14 तारीख तक का वक्त प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के जानकारों के मुताबिक वैलेंटाइन वीक (Love life) का आखिरी 5 दिन कुछ राशियों के लिए खास रहने वाला है.तो आइए जानते हैं कि वैलेंटाइन किन 5 राशियों के लिए खास और सौगात लेकर आने वाला है.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए वैलेंटाइन वीक के आखिरी बचे हुए 5 दिन बहुत ही खास माने जा रहे हैं. अगर ये किसी से अपने दिल की बात कह रहे हैं तो पार्टनर को प्रपोज के दौरान उन्हें अच्छा रिस्पांस मिलेगा. शादी को लेकर भी कुछ योग बन रहे हैं. वहीं शादीशुदा कपल्स के बीज आपसी प्यार बढ़ने वाला है.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के लिए भी वैलेंटाइन के बचे हुए 5 दिन सौगात लेकर आए हैं. इस राशि के लोगों को  लव पार्टनर शादी के लिए हामी भर सकते हैं. इसके साथ ही इनके निजी रिश्ते में प्यार और नजदीकी बढ़ सकती हैं. साथ ही शादी शुदा जो कपल हैं वो एक दूसरे के और भी नजदीक आएंगे. इसके अलावा प्यार और इश्क खूब चढ़ेगा.

सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए अहम वक्त होने वाला है. सिंह राशि वालों की लव लाइफ में प्यार खूब बढ़ने वाला है. इसके साथ ही लव पार्टनर के साथ इनका रिश्ता मजबूत होगा. अगर लवमैरिज करना चाहते हैं तो घर वालों रिश्ते पर सकारात्मकता का रूप देखने को मिलेगा. इसके साथ ही न्यू कपल्स का अपने प्यार के इजहार करने का ये काफी अच्छा समय माना जा रहा है.

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए भी ये बचे हुए 5 दिन रोमांस से भरे होने वाले हैं. दरअसल इस राशि के लोगों के लिए वैलेंटाइन वीक का आखिरी समय एक दम खास और स्पेशल रहने वाला है. कन्या राशि वाले लोग अपने प्यार में पार्टनर के नजदीक आ सकते हैं. इसके साथ ही इनका लव पार्टनर से रिश्ते को मजबूती से बढ़ाने का अच्छा समय है. इस राशि वालों की इस वक्त लव लाइफ में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा.

(यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

यह भी पढ़ें-Maha Shivratri 2022 : साल 2022 में कब है महाशिवरात्रि, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Zodiac Signs : 4 ऐसी राशियों वाले लोग जिनकी याददाश्त तेज होती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *